टाईगर 3 के सैट से लीक हुआ सलमान खान का वीडियो!  शाहरुख खान के साथ ये काम करते हुए आए नजर!

अगर बॉलीवुड के दो सबसे बडे सितारों के नाम आपसे पूछे जाएं तो आपकी जुबान पर शाहरूख और सलमान का ही नाम सबसे पहले आएगा! दोनों की किसी भी मूवी में होने का मतलब होता है कि फिल्म हर हाल में हिट हो जाएगी ऐसे में सलमान की नई मूवी टाइगर 3 में शाहरूख की एंट्री जब से हुई है तभी से हर कोई उत्साहित है। इस फिल्म को लेकर कई तरह की भविष्यवाणियां भी की जा रही हैं … इस बीच टाइगर 3 के सैट के अंदर से एक वीडियो सामने आया है जिसमें किंग खान और सल्लू मियां एक साथ नजर आ रहे हैं। दोनो के रिश्तों को लेकर भले ही तरह तरह की बातें आपने सुनी होंगी लेकिन फिल्म के सैट पर जब दोनों एक साथ झूमते दिखे तो फिर फैंस भी कहने लगे कि दोनों का अंदाज सबसे निराला है।

टाइगर के सैट से लीक हुआ वीडियो हम आपको आगे दिखाएंगे और दोनों एक्टर के आपसी रिश्तों का सच भी बताएंगे लेकिन सबसे पहले आप कमेंट करके ये जरूर बताइए कि आप एक एक्टर के तौर पर किसे सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। सलमान या फिर शाहरूख? चलिए अब वापस खबर पर लौटते हैं । दरअसल टाइगर 3 के सेट से लीक हुए वीडियो में शाहरुख खान अपने पठान वाले लुक में नजर आ रहे हैं। वहीं सलमान खान के चेहरे पर चोट दिखाई दे रही है। ऐसे में साफ है कि दोनों एक साथ शूटिंग कर रहे थे और तभी किसी ने ये वीडियो रिकार्ड कर लिया ।

सलमान की पिछली फिलम ईद के मौके पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म के साथ सलमान खान ने लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी की थी लेकिन दर्शकों पर उनका जादू उतना नहीं चल सका। अब सलमान खान के फैंस को उनकी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में शाहरुख खान एक कैमियो रोल में नजर आएंगे। इसी बीच फिल्म के सेट से एक वीडियो लीक हुआ है जिसे देखने के बाद लोग हैरान हो गए हैं।दोनों सुपरस्टार्स ने कुछ दिनों पहले ही मुंबई में इस फिल्म की शूटिंग की है। दोनों ने साथ में एक जबरदस्त एक्शन सीन शूट किया था। अब फिल्म के सेट से एक वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया है। इस वीडियो में दोनों बारी-बारी से सेट से निकलते दिखाई दे रहे हैं। हालांकि अपनो दोनों सुपरस्टार्स की हल्की सी झलक देखकर ही उनके फैंस काफी खुश हो गए हैं।

शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान में सलमान कैमियो रोल में नजर आए थे। ऐसे में अब शाहरुख खान अपने दोस्त सलमान खान की अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 में नजर आएंगे। इस फिल्म में दर्शकों को एक बार फिर स्क्रीन पर शाहरुख और सलमान का धमाका देखने को मिलेगा।सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में शाहरुख खान अपने पठान वाले लुक में ही नजर आ रहे हैं। वहीं, सलमान खान ब्राउन टीशर्ट और ब्लैक कार्गाे में दिखाई दे रहे हैं। उनके चेहरे पर चोट के निशान भी नजर आ रहे हैं। ऐसे में ये साफ है कि दोनों फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।

फिल्म श्टाइगर 3 में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी। ये फिल्म इसी साल दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस मूवी को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी रिलीज किया जाएगा। यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फ्रेंचाइजी फिल्म की शुरुआत साल 2012 में हुई थी। पहली मूवी का नाम एक था टाइगरश् था, जिसके डायरेक्टर कबीर खान थे।इस फिल्म में दो भारत और पाकिस्ताव के एजेंट्स की लव स्टोरी दिखाई जाती है। फिर साल 2017 में इस फिल्म का सीक्वल आया जिसका नाम टाइगर जिंदा है रखा गया था। इसके डायरेक्टर अली अब्बास जफर थे। अब फिल्म टाइगर 3 श्के डायरेक्टर मनीष शर्मा हैं। फिल्म में इमरान हाशमी भी नजर आएंगे। फिल्म का बजट करीब 300 करोड़ रुपए का है और अकेले सलामन ने ही 60से 70 करोड रूपए की फीस इस फिल्म के लिए ली है ।