बॉलीवुड के सुपरस्टार धर्मेन्द्र को लेकर आई बुरी खबर, रात 3 बजकर 52 मिनट पर दी गई ऐसी अपडेट !

बॉलीवुड (Bollywood) के ही-मैन कहे जाने वाले धर्मेंद्र सोशल मीडिया  ( Social media )पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहते हैं और अक्सर मजेदार पोस्ट शेयर करते रहते हैं। धर्मेंद्र (Dharmendra) अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में तो लोगों को बताते ही हैं, साथ में अपनी फिल्मों से जुड़े किस्से भी शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा ही किया लेकिन इस बार उनके फैंस को उनकी हालत देखकर दया आ गई। धर्मेंद्र कुछ ऐसी स्थिति में नजर आए कि उनके चाहनेवाले उन्हें देखकर दंग रह गए। आइए पूरी बात आपको बताते हैं। ने हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। उस फोटो में धर्मेंद्र काफी थके हुए लग रहे थे और उनके बाल भी बिखरे हुए थे। हालांकि, जिस चीज़ ने फैंस का ध्यान खींचा, वह यह थी कि वह खराब स्थिति में दिखाई दे रहे थे और सूखी रोटी खा रहे थे। फोटो ने फैंस को चिंता में डाल दिया और उनमें से कई ने उनसे पूछा कि क्या वह ठीक हैं। बता दें कि धर्मेंद्र की उम्र फिलहाल 88 साल है और वे अपनी सेहत का बहुत ख्याल रखते हैं।

धर्मेंद्र एक एक्टिव सोशल मीडिया यूजर के रूप में जाने जाते हैं। उन्होंने अपने इस पोस्ट को कैप्शन दिया, श्आधी रात हो गई नींद आती नहीं भूख लग जाती है। बासी रोटी और मक्खन खा रहा हूं। यह टेस्टी है।श् हालांकि, सोचने वाली बात ये है कि धर्मेंद्र ने कुछ ही समय बाद वो पोस्ट डिलीट भी कर दिया लेकिन फैंस उनकी हालत देखने के बाद हैरान हैं।जैसे ही धर्मेंद्र ने वो फोटो पोस्ट की, फैंस एक्टर के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो गए और उनसे पूछा कि क्या वह ठीक हैं। एक्टर ने कहा कि वह ठीक हैं, बात बस इतनी है कि उनके पैर में फ्रैक्चर हो गया है। फैंस को आखिरकार तब राहत की सांस मिली जब उन्होंने खुद उनसे यह सुना कि वह ठीक हैं और चिंता की कोई बात नहीं है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो बॉलीवुड अभिनेता को आखिरी बार ‘तेरी बातों में ऐसा उल्झा जिया’ में देखा गया था। इस फिल्म में धर्मेंद्र ने शाहिद कपूर के दादाजी की भूमिका निभाई थी। इससे पहले वह ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में शबाना आजमी को किस करने की वजह से चर्चा में बने हुए थे। वहीं अब वह अपनी फैमिली फिल्म ‘अपने 2’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ उनके दोनों बेटे सनी देओल और बॉबी देओल स्क्रीन स्पेस शेयर करते दिखाई देंगे

10 thoughts on “बॉलीवुड के सुपरस्टार धर्मेन्द्र को लेकर आई बुरी खबर, रात 3 बजकर 52 मिनट पर दी गई ऐसी अपडेट !

  1. I’m grateful. I have spent a long time looking for information on this subject, and yours is the greatest I have come across so far. However, what about the revenue? Are you positive about the source?

  2. Just want to say your article is as astounding. The clarity in your publish is just spectacular and that i can assume
    you are an expert in this subject. Fine together with your
    permission let me to grasp your feed to stay up to date
    with imminent post. Thank you a million and please carry on the gratifying work.

    Review my webpage; Ringworm Symptoms

  3. I have been exploring for a little bit for any high quality articles
    or blog posts in this kind of space . Exploring in Yahoo I finally stumbled upon this web site.
    Studying this information So i’m glad to exhibit
    that I’ve a very just right uncanny feeling I found
    out just what I needed. I most definitely will make sure to don?t fail to remember this web site and
    give it a glance regularly.

  4. I like what you guys are up too. This sort of clever
    work and coverage! Keep up the superb works guys
    I’ve included you guys to my blogroll.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *